परमान टाइम्स

न्यूज नेटवर्क

Chetana Raj Death: एक्ट्रेस को वजन घटाने की सर्जरी करना

1 min read
Image Source : GOOGLE Chetana Raj Death Highlights चेतना राज ने सर्जरी के दौरान दम तोड़ दिया। चेतना राज ने लोकप्रिय धारावाहिक 'गीता', 'डोरसानी', 'ओलविना नीलदाना' में काम किया था।…

Image Source : GOOGLE Chetana Raj Death

Highlights

  • चेतना राज ने सर्जरी के दौरान दम तोड़ दिया।
  • चेतना राज ने लोकप्रिय धारावाहिक ‘गीता’, ‘डोरसानी’, ‘ओलविना नीलदाना’ में काम किया था।
  • चेतना ने कन्नड़ फिल्म ‘हवायामी’ में भी काम किया था।

Chetana Raj Death: छोटे पर्दे की 21 वर्षीय कन्नड़ अभिनेत्री की मंगलवार को बेंगलुरु में फैट रिमूवल सर्जरी के दौरान मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, माता-पिता को बताए बिना उसकी सर्जरी की जा रही थी।चेतना राज युवा अभिनेत्री थी, जिन्होंने सर्जरी के दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों ने चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उनका यह भी कहना है कि सर्जरी बिना उचित उपकरण के की गई।

चेतना राज बेंगलुरु के अब्बीगेरे की रहने वाली हैं। अस्पताल के अधिकारी कह रहे हैं कि मौत, सर्जरी के दौरान उसके फेफड़ों में पानी जमा होने के कारण हुइ है।

चेतना राज ने लोकप्रिय धारावाहिक ‘गीता’, ‘डोरसानी’, ‘ओलविना नीलदाना’ में काम किया था। उन्होंने कन्नड़ फिल्म ‘हवायामी’ में भी काम किया था।चेतना राज के पिता गोविंदा राज ने बताया कि उनकी बेटी को सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जब तक उन्हें इसकी जानकारी हुई तब तक ऑपरेशन शुरू हो चुका था।

शाम तक, फेफड़ों में पानी और वसा भर जाने को कारण उसे सांस लेने में तकलीफ हुई। आईसीयू में समुचित सुविधाएं नहीं हैं। चेतना राज ने परविार से फैट रिमूवल सर्जरी कराने की अनुमति मांगी थी लेकिन परिवार ने उन्हें सर्जरी न कराने के लिए कहा था। उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों की जानकारी के बिना उनकी सर्जरी हो रही थी।

कृपया पढ़ें  जब ट्विंकल खन्ना ने गाना गाते हुए अपलोड किया वीडियो तो यूजर्स बोलो-प्लीज चुप हो जाओ

उन्होंने कहा कि अस्पताल की लापरवाही के कारण मेरी बेटी की मौत हो गई। डॉक्टरों ने माता-पिता की सहमति के बिना और उचित उपकरण के बिना सर्जरी की है।

उन्होंने कहा कि मेरी बेटी स्वस्थ थी। वह बिल्कुल ठीक थी। वह अपने दोस्तों के साथ अस्पताल गई थी। किसी ने उसे सुझाव दिया है कि उसकी कमर में अधिक चर्बी है और परिवार के किसी सदस्य से परामर्श किए बिना वह सर्जरी के लिए आई थी। अस्पताल अधिकारियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी।

इनपुट – आईएएनएस

ये भी पढ़ें – 

बंद हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’, ये कॉमेडी शो करेगा रिप्लेस, अर्चना पूरन सिंह इसमें भी होंगी 

Katrina Kaif ने पति विक्की कौशल के बर्थडे पर जो ड्रेस पहनी, उसकी कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

Anupama में एंट्री लेंगे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के मोहसिन खान? अनेरी वजानी ने छोड़ा शो

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अक्षरा का म्यूजिक डिपार्टमेंट होगा बंद, लेने वाली है वो बड़ा फैसला

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस के लिए बुरी खबर, ये मशहूर चेहरा छोड़ देगा शो?

Source