परमान टाइम्स

न्यूज नेटवर्क

IPL 2022: रोमांचक मैच हार के बावजूद कप्तान श्रेयस अय्यर

1 min read
Image Source : IPLT20.COM/BCCI लखनऊ के खिलाफ फील्डिंग के दौरान केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के प्लेऑफ से बाहर हो गई…

Image Source : IPLT20.COM/BCCI लखनऊ के खिलाफ फील्डिंग के दौरान केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के प्लेऑफ से बाहर हो गई है। केकेआर को उसके आखिरी लीग मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स ने दो रन से हराया। टीम को मिली हार के बावजूद कप्तान श्रेयस अय्यर ने अपने खिलाड़ियों की जमकर सराहना की और कहा की उन्होंने जिस तरह से विरोधी टीम का सामना किया वह शानदार था।

मैच के बाद श्रेयस ने कहा, ”मैं आज बिल्कुल भी दुखी नहीं हूं। आज मैं क्रिकेट के सबसे बेहतरीन मैचों में से एक मैच का हिस्सा था। आज हमारे खिलाड़ियों ने जिस तरह से संघर्ष किया वह अद्भुत था। जब मैंने इस पिच को देखा तो ऐसा नहीं लगा था कि इस पर इतने रन बनेंगे।”

यह भी पढ़ें- IPL 2022: Playoffs में पहुंचने वाली दूसरी टीम बनी लखनऊ सुपर जायंट्स, हार के बाद KKR टूर्नामेंट से बाहर

उन्होंने कहा, ”लखनऊ के बल्लेबाजों ने कमाल की बल्लेबाजी की। हमारे लिए यह करो या मरो की स्थिति थी। मैं लगातार चाह रहा था कि हम विपक्षी पर दबाव बना कर रखें। हमारी टीम ने इस सीजन में कुछ खास नहीं किया।”

कृपया पढ़ें  IND vs ENG: जोस बटलर ने बेयरस्टो को लेकर कहा- वह गेंदबाजों काे डरा देता है

श्रेयस ने कहा, ”हमारी टीम के कई खिलाड़ी फॉर्म में नहीं थे। कई लोगों को चोट लगी। हालांकि हमें यहां से काफी कुछ सीख भी मिली है और हमें कुछ नए खिलाड़ी भी मिलें, जिसमें रिंकू जैसे खिलाड़ी शामिल हैं।”

यह भी पढ़ें- IPL 2022: केएल राहुल और क्विंटन डी कॉक ने रचा इतिहास, 15 साल में पहली बार हुआ ऐसा

आपको बता दें कि इस मैच में लखनऊ की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया था। लखनऊ ने क्विंटन डिकॉक और केएल राहुल की रिकॉर्ड बल्लेबाजी के दम पर बिना कोई विकेट गंवाए 20 ओवर में 210 रन बनाए, जिसके जवाब में केकेआर की टीम इतने ही ओवरों के खेल में 8 विकेट के नुकसान पर 208 रन ही बना सकी।

Source