School girl beating case: स्कूली छात्रा की पिटाई के वायरल

Image Source : TWITTER मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निर्देश के बाद स्कूली छात्रा को पीटने वाला पकड़ा गया  Highlights स्कूली छात्रा को पीटने वाला गिरफ्तार मामले का मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन…

Image Source : TWITTER मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के निर्देश के बाद स्कूली छात्रा को पीटने वाला पकड़ा गया 

Highlights

  • स्कूली छात्रा को पीटने वाला गिरफ्तार
  • मामले का मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लिया संज्ञा
  • वारयल वीडियो को गोड्डा कॉलेज की प्रोफेसर ने ट्विटर के जरिये मुख्यमंत्री को टैग किया था

School girl beating case: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पाकुड़ जिले के महेशपुर में एक स्कूली छात्रा की बेरहम पिटाई से संबंधित वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए रविवार को पुलिस-प्रशासन को कार्रवाई का निर्देश दिया, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर दुमका से 16 वर्षीय आरोपी किशोर को देर शाम धर दबोचा। पुलिस सूत्रों ने बताया कि वायरल वीडियो के मामले में सोरेन ने संज्ञान लेते हुए पाकुड़ के उपायुक्त व पुलिस अधीक्षक को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी किशोर की तलाश में कई स्थानों पर छापामारी की और उसे देर शाम दुमका से धर दबोचा। 

कृपया पढ़ें  महाराष्ट्र: कोरोना से नवजात बच्ची की मौत, जन्म के 6 दिन बाद ही छोड़ी दुनिया

वायरल वीडियो पाकुड़ जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र का बताया गया था जिसके मद्देनजर महेशपुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रवि ने घटना की छानबीन की। उन्होंने लोगों को वीडियो दिखाकर पीड़िता एवं पीटने वाले युवक की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया। बाद में देर शाम होते-होते पुलिस द्वारा बिछाये गये जाल में आरोपी दुमका से धर दबोचा गया।

वीडियो को गोड्डा कॉलेज की प्रोफेसर रजनी मुर्मू ने ट्विटर के जरिये मुख्यमंत्री को टैग करते हुए इसे महेशपुर थाना क्षेत्र की घटना बताया था और कार्रवाई करने की मांग की थी। उन्होंने ट्वीट किया कि  छात्रा महेशपुर हाथीमारा संत स्टानलियुस उच्च विद्यालय में पढ़ती है, जबकि आरोपित युवक रोलाग्राम का रहने वाला है। मामला मुख्यमंत्री के संज्ञान में आते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी पकड़ा गया। 

Source