फिल्मी फैमिली से होने के बाद भी इन स्टार किड्स

Image Source : OFFICIAL INSTAGRAM कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी फैमिली के सफल करियर के बावजूद, अपने लिए अलग करियर चुना है जब भी बॉलीवुड के स्टार…

Image Source : OFFICIAL INSTAGRAM कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी फैमिली के सफल करियर के बावजूद, अपने लिए अलग करियर चुना है

जब भी बॉलीवुड के स्टार किड्स की बात उठती है, तब नेपोटिज्म का नाम साथ में आ जाता है। नेपोटिज्म का मतलब ही यही है कि जैसे पिता या मां ऐक्टर/डायरेक्टर या प्रडूसर थें, वैसे ही बिना किसी मेहनत के अपने बच्चों को भी बैकडोर से एंट्री दिलवा देते हैं। लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपनी फैमिली के सफल करियर के बावजूद, अपने लिए अलग करियर चुना है। आइए जानते हैं उन किड्स के बारे में।

अंशुला कपूर (Anshula Kapoor)

अर्जुन कपूर की बहन और बोनी कपूर की बेटी अंशुला कपूर अपनी फैमिली के सपोर्ट के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग करने या प्रोडक्शन में जाने की बजाए ब्रांड प्रमोटर बनी और एक अच्छी बड़ी कंपनी में ऑपरेशनल मैनेजर भी हैं।

लैला खान फर्नीचरवाला  (Laila Khan Furniturewala)

वहीं 80s के फेमस काउ बॉय ऐक्टर फिरोज खान की बेटी लैला खान फर्नीचरवाला भी एक्टर या डायरेक्टर नहीं बल्कि आर्टिस्ट हैं। लैला एक से बढ़कर एक पेंटिंग्स बनाती हैं और उनकी ऑक्शन करती हैं। लैला के भाई, फरदीन खान भी एक एक्टर थे जिन्होंने कई फ्लॉप फिल्में दे चुके हैं। फिर भी मल्टीस्टारर फिल्म ‘नो-एंट्री’ और ‘हे-बेबी’ उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्में थीं। हालांकि इसमें सलमान, खान अनिल कपूर और अक्षय कुमार, रितेश देशमुख के अभिनय की ज्यादा तारीफ हुई थी।

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor Sahani) 

अगला नाम कपूर परिवार की बेटी ऋद्धिमा कपूर का है। ऋद्धिमा भी अपने भाई रणबीर कपूर की तरह एक्टिंग फील्ड में आ सकती थीं पर उन्होंने जूलरी डिजाइनर बनने का फैसला किया। हालांकि उनकी जूलरी बहुत सी फिल्मों में भी इस्तेमाल होती है और कई फेमस एक्टर्स ऋद्धिमा की जूलरी पहनना पसंद भी करती हैं और उसे प्रोमोट भी करती हैं।

कृपया पढ़ें  'मिसेज फलानी' में एक दो नहीं 9 किरदार निभाएंगी स्वरा

आरव भाटिया (Aarav Bhatia)

अपने करियर की शुरुआत माड्लिंग से करने वाले अक्षय कुमार के बेटे आरव भाटिया ने भी फिल्मों में एक्टिंग करने के प्रस्ताव को किनारे कर पहले माड्लिंग करना चुना है। हालांकि हो सकता है वो आगे फिल्मों में भी नजर आयें, पर अभी उनका फिल्मों में जाने का कोई इरादा नहीं है।  

त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt)

Image Source : INSTAGRAM/ TRISHALADUTT

Trishala Dutt & Sanjay Dutt

अपने फिल्मी बैकग्राउंड से सबसे दूर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला हैं। त्रिशाला दत्त ने अपने पिता संजय दत्त से दूरी बनाते हुए क्रिमिनल लॉयर होना चुना और आज त्रिशाला एक सफल लॉयर हैं। खबरें थीं कि संजय दत्त ने जब मान्यता से शादी करने की बात त्रिशाला को बताई थी तभी से वह अपने पिता से नाराज भी थीं और इस शादी के खिलाफ भी थीं। त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ‘ऋचा शर्मा’ की बेटी हैं। 1996 में ब्रेन ट्यूमर के कारण ऋचा की मृत्यु हो गई थी। 

ये भी पढ़ें – 

Sara Ali Khan: ठंड में कुछ इस तरह स्किन केयर करती नजर आईं सारा, देखकर आप भी बर्फ की तरह पिघल जाएंगे

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: पूरे परिवार के सामने सई, विराट और पाखी की खोलेगी पोल, शो में मचेगा बवाल

Anupamaa: अनुज-अनुपमा ने कि सवालों की बौछार, डिंपल से पीछा छुड़ाने की कोशिश करेगा ये शख्स

KIFF 2022: दिसंबर में आयोजित होगा कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल, अमिताभ बच्चन संग जया बच्चन आएंगी नजर

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

Source